Latest Updates

Heath Tips

  • In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a
  • Fringilla vel, aliquet nec, vulputateDonec pede justo,  eget, arcu. In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a, venenatis vitae, justo.Nullam dictum felis eu pede mollis pretium.

Technology

अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस अपडेट

अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस अपडेट

अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ अभिनेता के लिए एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह उनकी 100 वीं फिल्म है। ‘फूल और कांटे’ से अपनी पहचान बनाने वाले इस स्टार ने अपने नवीनतम अभिनय से प्रशंसकों को प्रभावित किया। मराठा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के सैन्य नेता तनजी मालुसरे के जीवन पर आधारित फिल्म ओम राउत द्वारा अभिनीत। इसमें काजोल, सैफ अली खान, नेहा शर्मा और शरद केलकर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। की फिल्म ने 18.50 करोड़ के चौथे सप्ताह में शानदार प्रदर्शन किया। यह भी पता चला है कि चौथे शुक्रवार के आंकड़े कबीर सिंह से काफी मिलते-जुलते हैं, जो अब तक का तीसरा सबसे बड़ा चौथा सप्ताह है। रिपोर्ट ने यह भी सुझाव दिया कि सप्ताहांत ‘कबीर सिंह’ की तुलना में बड़ा हो सकता है क्योंकि ‘तानाजी’ का मुंबई शहर और पुणे से बहुत बड़ा कारोबार है। यह फिल्म 2 करोड़ के फुटफॉल मार्क पर चल रही है, जो इसे अब तक के सिनेमाघरों में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली अजय देवगन फिल्म बना देगी

नाटकीय रिलीज पर अपने चौथे सप्ताह में, तन्हाजी ने शनिवार को 9.52 करोड़ रुपये, 12.58 करोड़ रुपये (रविवार) और 4.03 रुपये (सोमवार) कमाए, इस तरह पूरे संग्रह को 228.96 करोड़ रुपये तक ले गए। व्यापार विशेषज्ञों का ध्यान है कि फिल्म ने शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस के जीवनकाल के व्यवसाय को पार कर लिया है और यह ब्लॉकबस्टर फिल्मों किक और सिम्बा (2019) के जीवनकाल के संग्रह को पार करने की संभावना है।अजय देवगन को मराठा योद्धा सूबेदार तानाजी मालुसरे के रूप में, ओम राउत ने 1670 ई। में सिंहगढ़ की लड़ाई के माध्यम से वीर चरित्र की यात्रा का निर्देशन किया। तन्हाजी एक दशक से अधिक समय बाद काजोल को देवगन के साथ पर्दे पर फिर से देखते हैं। उन्हें मराठा योद्धा की पत्नी सावित्रीबाई के रूप में देखा जाता है। इस फिल्म में शरद केलकर, जगपति बाबू, देवदत्त नाग, पंकज त्रिपाठी, नेहा शर्मा, अजिंक्य देव, कैलाश वाघमारे, हार्दिक सांगानी, ल्यूक केनी, और विपुल जी ने सहायक भूमिकाओं में अभिनय किया है।

अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफिस पर अपने 23 वें दिन 250 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ, फिल्म ने 2019 के सबसे बड़े ब्लॉकबस्टर- उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। उरी ने लगभग 245 करोड़ रुपये का जीवनकाल संग्रह दर्ज किया है। अब, तन्हा कबीर सिंह की कमाई को पार करने के लिए तैयार है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 278.24 करोड़ रुपये जमा किए। अब तक, तन्हाजी ने भारत में लगभग 251.40 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 338.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के शुरुआती अनुमानों के अनुसार, 24 वें दिन, तन्हाजी ने 1.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसलिए, फिल्म ने अब तक 253 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई दर्ज की है। 11 जनवरी को रिलीज़ हुई तन्हाजी 20 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बनी हुई है। ओम राउत निर्देशित फिल्म ने छपाक, पंगा, स्ट्रीट डांसर 3 डी और जवानी जानेमन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को कम कर दिया है। इन सभी को इस साल जनवरी में रिलीज़ किया गया था। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, अब तक, छपाक, पंगा, स्ट्रीट डांसर 3 डी और जवानी जानेमन ने क्रमशः 34.03 करोड़ रुपये, 25.64 करोड़ रुपये, 67.61 करोड़ रुपये और 12.83 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके अलावा, तन्हाजी मुंबई में सबसे अधिक हिंदी फिल्म कमाने वाले के रूप में उभरे हैं, और वित्तीय राजधानी में लगभग 130 करोड़ रुपये कमा रहे हैं। इसके साथ, तन्हाजी ने इस मील के पत्थर को हासिल करने के लिए दंगल, पीके और टाइगर ज़िंदा है जैसे ब्लॉकबस्टर को पछाड़ दिया है। मुंबई में, दंगल, टाइगर ज़िंदा है और पीके ने 1.04 करोड़ रुपये जमा किए। हालांकि, दक्षिण भारतीय ब्लॉकबस्टर बाहुबली: द कन्क्लूजन अभी भी मुंबई में 185 करोड़ रुपये के जीवन भर के संग्रह के साथ नंबर 1 स्थान पर है। तन्हाजी ने गुजरात में भी शानदार प्रदर्शन किया है, जहाँ फिल्म ने 10 से 12 करोड़ रुपये कमाए। हालांकि, उत्तर भारत में, तन्हाजी ने केवल 50 करोड़ रुपये एकत्र किए हैं।

तन्हाजी बेंचमार्क: 50 करोड़ रु। पार: दिन 3100 करोड़: दिन 6125 करोड़ रुपये: दिन 8150 करोड़: दिन 10175 करोड़ रुपये: दिन 11    200 करोड़ रुपये: दिन 15225 करोड़: दिन 18250 करोड़: दिन 24

admin

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x