Latest Updates

Heath Tips

  • In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a
  • Fringilla vel, aliquet nec, vulputateDonec pede justo,  eget, arcu. In enim justo, rhoncus ut, imperdiet a, venenatis vitae, justo.Nullam dictum felis eu pede mollis pretium.

Technology

अला वैकुंठपुरमूलू हिंदी डिजिटल सैटेलाइट और डबिंग राइट्स डील

अला वैकुंठपुरमूलू हिंदी डिजिटल सैटेलाइट और डबिंग राइट्स डील

विजय देववरकोंडा अभिनीत अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर के साथ कबीर सिंह के रूप में एक और सभी को प्रभावित करने के बाद, निर्माता अश्विन वर्दे अब एक और रीमेक के लिए तैयार हैं।, अश्विन ने अल्लू अर्जुन की हाल ही में रिलीज़ हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म, ‘आला वैकुंठपुर्रमलो’का हिंदी रीमेक अधिकार हासिल कर लिया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि निर्माता ने 8 करोड़ रुपये की मामूली रकम पर अधिकार हासिल किया। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि उद्योग के बहुत सारे निर्माता अल्लू अर्जुन की नवीनतम रिलीज़ का रीमेक बनाना चाह रहे थे, क्योंकि कहानी पैन-इंडिया फिल्म होने की संभावना है। यह अनिवार्य रूप से भावना और एक्शन के उपक्रमों वाला एक पारिवारिक मनोरंजन है, यह एक ऐसी शैली है जिसे दिल से हिंदी फिल्म दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है। अश्विन, जिन्होंने कथित तौर पर हाल ही में फिल्म देखी थी, निर्माता के पास फिल्म को हिंदी में और भी बड़े पैमाने पर माउंट करने की अपनी योजना के साथ पहुंचे।अला वैकुंठपुर्रमलो, जो अल्लू अर्जुन की अगली बड़ी रिलीज़ होगी, जो 2020 के संक्रांति के मौसम में हिट सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है। इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं, जो अल्लू अर्जुन-त्रिविक्रम श्रीनिवास कोम्बो से आती है और अब, एक रिपोर्ट के बारे में सामने आई है। रिलीज से पहले का विशाल व्यवसाय जो इस आगामी फिल्म ने किया है। यदि राउंड करने वाली रिपोर्टें कुछ भी हों, तो फिल्म के हिंदी डबिंग और सैटेलाइट अधिकार पहले ही बिक चुके हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि अला वैकुंठपुरमलो ने हिंदी के उपग्रह, डिजिटल और डबिंग अधिकारों के 19.5 करोड़ रुपये जमा किए हैंयह वास्तव में एक बड़ी बात है, खासकर यह देखते हुए कि अल्लू अर्जुन की पिछली फिल्म ना पेरू सूर्या न इलू इंडिया ने हिंदी और तेलुगु दोनों संस्करणों के उपग्रह और डिजिटल अधिकारों को मिलाकर लगभग 23.5 करोड़ रुपये कमाए थे। अल्लू अर्जुन की फिल्में उत्तर भारत में एक सभ्य बाजार का आनंद लेती हैं और उनकी कुछ फिल्मों ने जनता के बीच व्यापक रूप से ध्यान आकर्षित किया है। इसके अलावा, अला वैकुंठपुरमलो में भी तब्बू और पूजा हेगड़े जैसे कलाकारों की उपस्थिति है, जो हिंदी दर्शकों के लिए जाने-माने चेहरे हैं। इन सभी ने फिल्म को इतनी बड़ी टक्कर देने में मदद की होगी। हाल ही में, सरिलरु नीकेवरु के हिंदी डबिंग अधिकारों के बारे में एक रिपोर्ट सामने आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर अला वैकुंठपुर्रमलो के साथ सीधा सामना करने वाली है। खबरों के मुताबिक, महेश बाबू स्टारर हिंदी के राइट्स 15.25 करोड़ रुपये में बिके। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह डिजिटल और उपग्रह अधिकारों के साथ-साथ शामिल है या नहीं। इस बीच, दर्शकों को आल्हा वैकुंठपुरमलो से बिल्कुल नए एकल का इंतजार है, जो ऑनलाइन सर्किट को हिट करने के लिए बिल्कुल तैयार है। इससे पहले, टीम दो गीतों के साथ आई थी और दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता का स्वाद चखा। फिल्म के टीजर के लिए भी इंतजार जारी है।

स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े द्वारा अभिनीत अल वैकुंठपूर्मुलु का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है। यह फिल्म त्रिविक्रम श्रीनिवास और अल्लू अर्जुन के बीच तीसरा सहयोग होगा। रिपोर्टें आ रही हैं कि अला वैकुंठपुरमुल्लू के हिंदी अधिकार बम के लिए बेचे जाते हैं। अल्लू अर्जुन का क्रेज बढ़ता जा रहा है। ना पेरु सूर्या स्टार की केवल तेलुगु दर्शकों के बीच बहुत अधिक प्रशंसक हुआ करते थे। लेकिन उनकी अभिनय प्रतिभा, नृत्य कौशल और शक्तिशाली स्टंट केरल के दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। केरल के प्रशंसक हीरो को मल्लू अर्जुन के नाम से पुकारते हैं। अल्लू अर्जुन हिंदी में भी अपनी प्रतिभा साबित कर रहे हैं। फिल्म चैनलों की बदौलत दक्षिण के नायकों को हिंदी बाज़ार में भी प्रसिद्धि मिल रही है। अभिनेता की दीवानगी और उनकी फिल्म के परिणाम के आधार पर, डबिंग के अधिकार उच्च मूल्यों पर बेचे जा रहे हैं।  फिल्म उद्योग में नवीनतम चर्चा के अनुसार, अल्लू अर्जुन स्टारर एक्शन और पारिवारिक मनोरंजन अल वैकुंठप्रेमुलु के हिंदी डिजिटल, उपग्रह और डबिंग अधिकार 19.5 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं, जो कि अल्लू अर्जुन की फिल्म के लिए उच्चतम दर है। इस पूर्ण राशि के साथ, सभी अर्जुन ने अपने प्रतिद्वंद्वी ‘सरिलारु नीकेवरु’ को पछाड़ दिया। महेश बाबू ‘स्टारर सरिलरु नीकेवरु’ के हिंदी अधिकार सिर्फ 15.25 करोड़ में बिके थे जो उनकी पिछली पेशकश महर्षि की रेटिंग से कम है। अपने अभिनय कौशल के अलावा, अल्लू अर्जुन अपने असाधारण नृत्य चाल के लिए भी जाने जाते हैं। विजथा में बाल कलाकार के रूप में शुरुआत करने के बाद, अल्लू ने अपनी पहली फिल्म गंगोत्री से सही मायने में अपनी पहचान बनाई। वर्तमान में वह अला वैकुंठपुरमुल्लू के लिए त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ काम कर रही हैं, जिसमें महिला नेतृत्व में पूजा हेगड़े हैं। अला वैकुंठपूर्मुलु को अल्लू अरविंद और एस राधा कृष्ण ने संयुक्त रूप से अपने बैनर गीता आर्ट्स और हरिका एंड हैसिन क्रिएशंस के तहत बैंकरोल किया है। मुख्य जोड़ी के अलावा, फ़िल्म वैकुंठपूर्मुलु में सुशांत, नवदीप, निवेथा पेथुराज, सुनील मुरली शर्मा, सत्यराज, राजेंद्र प्रसाद, वेन्नी किशोर, राहुल रामकृष्ण, ब्रह्माजी, समुथिरकानी, सचिन खेडेकर राव भी हैं।

admin

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read also x